बंगाल के बीजेपी नेता ने कहा : भारत का चुनाव आयोग हमारी पार्टी के नियंत्रण में है




कोलकाता। बीजेपी ने अभी यूपी चुनाव जीता भर है और जश्न मनाना शुरू भी नहीं किया है उसके पहले ही बीजेपी के नेता बदजुबानी पर उतर आए हैं। अभिनेता से बीजेपी के नेता बने जॉय बनर्जी ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि भारत का चुनाव आयोग उनकी पार्टी के नियंत्रण में है और अगला विधानसभा चुनाव सेना की निगरानी में कराया जाएगा।

मयूरेश्वर में पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि विपक्षी टीएमसी ने पिछले लोकसभा चुनाव में 'अनुचित तरीके' से उन्हें हरा दिया था।
बनर्जी ने दावा किया, उन्होंने धोखे से हमें हरा दिया था। लेकिन आगामी विधानसभा चुनावों में यह संभव नहीं होगा, क्योंकि यह सेना की निगरानी में होगा और चुनाव आयोग हमारे हाथ में है। उन्होंने कहा, हमारे केंद्रीय नेताओं ने कहा है कि बिहार चुनाव जीतने के बाद पश्चिम बंगाल में भी बुलडोजर चलेगा।

आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी के बीरभूम जिले के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने बोलपुर में कहा, हमें नहीं मालूम कि वे किस तरह का बुलडोजर चलाएंगे। आम आदमी हमारे साथ है। ममता बनर्जी के नेतृत्व में हमारी पार्टी बीरभूम में सभी 11 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

1 comment:

Powered by Blogger.