राष्ट्रपति की बेटी का मोदी पर तीखा हमला कहा, खाली जुमले पिलाते है पीएम

parnab mukhergi with daughter 

वाराणसी | उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावो के अंतिम चरण में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी वोट डाले जायेंगे. अकेले वाराणसी की ही 5 सीटो पर मतदान होगा. ये सभी सीटें पीएम मोदी के लिए जीवन मरण का प्रशन बनी हुई है इसलिए मोदी पिछले तीन दिन से वाराणसी में डेरा जमाये हुए है. वो किसी भी कीमत पर यहाँ की सभी सीटे जीतना चाहते है.
हालाँकि समाजवादी-कांग्रेस गठबंधन भी यहाँ चुनाव जीतने के लिए एडी चोटी का जोर लगाए हुए है. शनिवार को मोदी के साथ साथ अखिलेश और राहुल गाँधी ने भी वाराणसी में रोड शो किया. दोनों ही रोड शो में उम्मीद से ज्यादा भीड़ जुटी. यही वजह थी की मोदी ने रविवार को भी यहाँ रोड शो किया. इसी बीच वाराणसी में समाजवादी-कांग्रेस गठबंधन के लिए प्रचार करने पहुंची शर्मिष्ठा मुख़र्जी ने मोदी पर कई कटाक्ष किये.
मालूम हो की शर्मिष्ठा मुख़र्जी, राष्ट्रपति प्रणव मुख़र्जी की बेटी है. उन्होंने प्रेस भवन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा की मोदी जी केवल जुमले पिलाते है. उन्होंने पहले कहा था की मैं यूपी का दत्तक पुत्र हूँ लेकिन पिछले ढाई सालो में उन्होंने जुमलो के अलावा कुछ नही किया. काशी में पिछले ढाई सालो में कुछ नही बदला है. न माँ गंगा की सफाई हुई और न ही काशी की.
शर्मिष्ठा ने आरोप लगाया की गंगा की सफाई करने के नाम पर आवंटित किये गए 20 हजार करोड़ रूपए का क्या हुआ , उसका कुछ पता नही है. क्योकि गंगा की तो सफाई नही हुई. महिला उत्पीडन पर मोदी पर निशाना साधते हुए शर्मिष्ठा ने कहा की मोदी जी यूपी की बात करने से पहले बीजेपी शासित राज्यों की बात करे. महिला उत्पीडन में मध्य प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र सबसे ऊपर है जबकि उत्तर प्रदेश का नम्बर 16 वा है. खुद देश की राजधानी दिल्ली चौथे नम्बर पर आती है जिसकी पुलिस मोदी सरकार के अधीन है.

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.