गौरक्षक अब तक 9 हत्या और दो महिलाओ का रेप कर चुके हैं, मोदी सरकार इस पर चुप क्यों है- औवेसी




हैदराबाद -AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को गौरक्षको की वारदातों पर बोलते हुए कहा कि ये लोग निर्दोषों के खिलाफ आतंक फैला रहे है। ओवैसी ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार तथाकथित गौरक्षको की अपराधिक घटनाओ को रोकना ही नहीं चाहती है इनकी इस तरह की संस्थाओ पर नरम नीति है।
ओवैसी ने ये प्रतिक्रिया हालिया दिल्ली और जम्मू में घटी घटनाओ पर दे रहे थे। उन्होंने कहा कि गौरक्षको की हिंसा दिनों दिन बढती जा रही है अब तक 9 लोगो की हत्या और दो महिलाओ का रेप इन लोगो द्वारा किया जा रहा है। हैदराबाद से लोकसभा सांसद ओवैसी ने कहा कि गौरक्षक आरएसएस से जुड़े लोग है और इस प्रकार ये बीजेपी की सहमती से हो रहा है।उन्होंने कहा कि गौरक्षा के द्वारा की गयी अपराधिक घटनाओ पर पीएम की अपील को सिर्फ बातूनी वाली बात बताया।
कश्मीरियों पर ये बोले ?
अपने बयान में ओवैसी ने कश्मीरियों के खिलाफ देशभर में नफरत और राजस्थान के पिलानी में कश्मीरी छात्र को सताए जाने की घटना पर दुःख का इज़हार किया। ओवैसी ने कहा कि देश भर में ऐसा वातावरण बनाया जा रहा है जिससे कश्मीरियों के खिलाफ नफरत में इजाफा हुआ है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री स्कालरशिप योजना के तहत कश्मीरी छात्र मध्य प्रदेश,राजस्थान और हरियाणा में पढाई कर रहे है।
उन्होंने कहा कि कश्मीर हमारा अभिन्न अंग है और कश्मीरी भी भारतीय है इसलिए कश्मीरियों के खिलाफ नफरत भड़काने वालो पर सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए।

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.