हिन्दू कट्टरपंथियों का आतंक : नमाज़ पर पाबन्दी, पानी के कनेक्शन भी काट दिया




हिन्दू कट्टरपंथी छवि रखने वाले योगी आदित्यनाथ भले ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनाए गए हों, लेकिन इनके नाम पर हो रही गुंडागर्दी से हरयाणा भी नहीं बच पाया है. खबर आ रही है की हरियाणा के गुरुग्राम में मुस्लिम समुदाय के लोगों को नमाज़ पढ़ने से भी रोका जा रहा है.
खबर है की गुरुग्राम के ओम विहार कालोनी में रहने वाले मुसलमानों को हिन्दू संगठन नमाज़ तक नहीं पढ़ने दे रहे हैं. साथ ही उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी जा रही है.
इन सब के साथ साथ हिन्दुओं ने इनके घरों के पानी का कनेक्शन भी काट दिया है. इन सब से परेशान हो कर मुसलमानों ने डीसीपी वेस्ट से शिकायत की है. इन लोगों का आरोप है की कॉलोनी में रहने वाले गोरखपुर के लोग इन्हें परेशान कर रहे हैं और योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बन जाने के बाद इनके हौसले और भी बुलंद हो गए हैं.
इस पूरे मामले को गंभीरता से देखते हुए प्रशासन ने दो दिन का समय माँगा है. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बताया की कॉलोनी में समय-समय पर शाखाएं लगाई जाती थी पर किसी ने कभी कोई विरोध नहीं किया लेकिन अब वे नमाज़ पढ़ने पर परेशान कर रहे हैं.
हाजी शहजाद खान का कहना है कि कुछ शरारती तत्व आपसी सद्भाव को बिगाड़ना चाहते हैं। शहजाद खान ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ़ कार्रवाई होनी चाहिए साथ उन्होंने अपने साथियों के लिए सुरक्षा की मांग की है।
डीएसपी सुमित कुमार इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और उन्होंने दोषियों पर कार्यवाही का आश्वासन भी दिया है.

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.