हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को लाइव शो में एंकर ने धक्के देकर बाहर निकाला : देखें विडियो




न्यूज चैनल के लाइव डिबेट शो में एंकर और गेस्ट के बीच बहस इस हद तकस बढ़ गई कि एंकर ने गेस्ट को धक्का देते हुए शो से बाहर निकाल दिया। बहस के लिए स्टूडियो में बुलाए गए हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष नागेंद्र सिंह तोमर ने बहस की सारी मर्यादाओं को भूलते हुए इतने उग्र हो गए कि एंकर राहुल कंवल ने उन्हें अपने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। दरअसल स्टूडियो में मेरठ में एक प्रेमी जोड़े को घर में घुसकर पकड़ने के मामले पर चैनल में डिबेट चल रहा था। डिबेट में नागेंद्र सिंह तोमर मेरठ में हुए इस घटना के पक्ष में अपनी दलीलें पेश कर रहे थे। एंकर ने उनकी बातों को काटते हुए झल्लाकर कह दिया कि आखिर आप लोग कौन होते हैं किसी के बेडरूम में झांकने वाले। इस पर नागेंद्र सिंह तोमर ने अपनी सफाई देते हुए एंकर को ये कह दिया कि मैं नहीं आप झांकते हैं दूसरे के बेडरूम में। बहस इतनी गरम हो रही थी कि दोनों के चेहरे पर गुस्सा और खिसियाहट साफ दिख रही थी।
अपने ही शो में अपने ऊपर हावी होते हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को देख एंकर ने उन्हें डांटते हुए चुप रहने को कहा। इस पर नगेंद्र तोमर ने उनसे कहा कि जब चुप ही कराना रहता है तो हमें अपने शो पर आप बुलाते क्यों हो। गुस्से में लाल हुए एंकर को मौका मिल गया। एंकर ने तुरंत उनको बोला कि आप मेरे शओ से निकल जाइए। नागेंद्र तोमर फिर भी बहस करने में लगे रहे। मजबूर होकर एंकर ने उन्हें लगभग धक्के देते हुए शो से बाहर निकाल दिया।
आपको बता दें कि मेरठ में पुलिस और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार सुबह शास्त्रीनगर के एक घर में घुसकर एक प्रेमी जोड़े को दबोचा। युवक ने हाथ में कलावा बांध रखा था और अपना नाम सोनू बताया। सख्ती से पूछताछ में जब आरोपी दूसरे समुदाय का निकला तो भीड़ ने पुलिस के सामने ही उसकी जमकर पिटाई कर डाली। पुलिस ने किसी तरह युगल को थाने भेजा।
देखें विडियो 


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.