भगवा गुण्डे मुस्लिम युवक को पीटते रहे : मौक़े पर मौजूद पुलिस तमाशाई बनी देखती रही




योगी राज आते से ही भगवा संगठन पूरी तरह से बेलगाम हो गये है. आये दन किसी न किसी बहाने से मुस्लिमों को निशाना बना रहे हैं. हाल ही में मेरठ में ‘लव जिहाद’ के नाम पर मुस्लिम युवक और उसकी प्रेमिका के साथ घर में घुसकर मारपीट की गई थी. अब फिर से दो मुस्लिम युवक को निशाना बनाया गया हैं.
मामला प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का हैं. गुरुवार की रात को रवींद्रपुरी कालोनी में कुछ भगवा कार्यकर्ताओं ने 38 वर्षीय बुनकर जाहिद अनवार के साथ मारपीट की. जाहिद अनवार जरदोजी का काम करते हैं. घटना के वक्त वो अपने दोस्त रईस हैदर के साथ बाइक से लंका से घर रेवड़ी तालाब लौट रहे थे
उन्होंने बताया कि इसी दौरान तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन लोगों ने उन्हें रोका और बिना बात के उनकी पिटाई शुरू कर दी.  वे उनके साथी साड़ी के कारोबार के सिलसिले में नरिया गए थे. सभी आरोपी भगवा संगठनों से जुड़े हुए हैं. उन्होंने भगवा गमछा ओढ़े हुआ था. जाहिद के साथ बेल्ट और घुंसो से मारपीट की गई. हालांकि शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गये.
ध्यान देने योग्य बात ये हैं कि मौके पर ही पीवीआर 100 खड़ी हुई थी. लेकिन पुलिस ने पीड़ित को बचाने की भी कोशिश नही की. घायल जाहिद को इलाके में स्थित विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना से नाराज भारी संख्या में लोगों ने भेलूपुर थाने घेराव शुरू कर दिया. जिसके बाद  एसपी राजेश यादव और सीओ राजेश श्रीवास्तव मौके पर पहुंचना पड़ा. उन्होंने  हमलावरों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का आश्वसान दिया.

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.