नक़ाब पहनकर गैरकानूनी काम करने वाली हिन्दुत्ववादी लडकियां गिरफ्तार, मुस्लिमो को करना था बदनाम




कर्नाटक। सिर्फ किसी एक शहर तक ऐसी हरकते महदूद नहीं है। मुसलमानों को बदनाम करने की नयी तरकीबे हिंदुत्ववादियों की जानिब से निकली जाती रही है। इसके बावजूद इस्लाम मुसलमान आज भी दुनिया का सबसे तेज़ी से फैलनेवाला मज़हब बनता जा रहा है।
शिमोगा में कुछ ऐसे वाक़ियात पेश आये जिसमे देखा गया के हिन्दू लड़कियां अपनी पहचान छिपाने के लिए और अपनी बुराइयों को किसी दूसरे समाज पर थोपने के लिए बुर्क़ा पहनकर अंजाम दे रही थी तो कुछ बाशऊर मुस्लिम नौजवानों ने इसे समझ लिया और उनका पर्दा फाश किया।
इससे पहले भी आपने देखा होगा के शराब की दूकान पर बुर्क़ा बुरखा पहनकर जाने वाली औरत को बागलकोट में पकड़ लिया था। उसी तरीके से गणपति की मूर्ति को त्यौहार के वक़्त हिन्दू लड़की को बुरका पहना कर हिंदुत्ववादी इस तस्वीर को आम कर रहे थे।
जिसका बाद में पर्दाफाश हुआ था.और शर्म के मारे उस औरत को बाजार से भागना पढ़ा था बेलगाम के कडोलकर गली की लॉड्ज में भी बुर्क़ा पहनकर औरतों को जिस्म फरोशी के लिए ले जाया जाता था ताके किसी को शक ना हो। अगर शक भी हो गया तो किसी धर्म विशेष की औरतों को बदनाम किया जाय.इनके इस साज़िश का भी आखिर में भंडा फोड़ हुआ।
ये तमाम नौजवान वाकई मुबारकबाद के काबिल है.जो अपना वक़्त लगा कर, हिम्मत के साथ मआशरे में मख़सूस समाज को बदनाम करने की साज़िशों का पर्दाफाश करते है।


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.