CM योगी की चेतावनी, अगर नही किया ऐसा तो छोड़ दें युपी : जानिये और क्या कहा...?




गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिशन उत्तम प्रदेश में लगे हैं. यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद दूसरी बार अपने क्षेत्र गोरखपुर में पहुंचे सीएम योगी ने साफ कर दिया कि 15 जून के बाद अगर सड़क में गड्डे मिले तो अफसरों की खैर नहीं. साथ ही जिन्हें कानून व्यवस्था में भरोसा नहीं हैं, वो यूपी छोड़ दें.
एक महीने में कानून व्यवस्था बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे- योगी
एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि हम कानून व्यवस्था को लेकर कोई समझौता नहीं करेंगे. ऐसे में जिन लोगों को कानून व्यवस्था पर भरोसा नहीं है वह यूपी को छोड़ सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अगले एक महीने में कानून व्यवस्था में और भी बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.
15 जून तक सभी सड़कों को गडढ़ा मुक्त बना देंगे- योगी
सड़को की मरम्मत को लेकर सीएम योगी ने कहा कि 15 जून तक प्रदेश की सभी सड़कों को गडढ़ा मुक्त बना देंगे. लेकिन 15 जून के बाद भी सड़कों पर गडढ़े मिले तो कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि बारिश से पहले ही सभी सड़कों की मरम्मत की जाएगी.
योगी ने कहा कि बीजेपी के शासन में कोई भी अंधेरे में नहीं रहेगा. उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालयों में 24 घंटे, तहसील में 20 घंटे औक गावों में 18 घंटे बिजली की सुविधा दी जाएगी.
ईवीएम को लेकर साधा केजरीवाल पर निशाना
दिल्ली में हाल ही में हुए एमसीडी चुनावों का जिक्र करते हुए सीएम योदी ने कहा कि यूपी के बाद दिल्ली में सबसे बड़ा चुनाव हुआ है. उसमें भी बीजेपी ने भारी बहुमत से जीत दर्ज की है. उन्होंने नाम लिए बिना केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो लोग ईवीएम से चुनकर आए हैं वह हार के बाद ईवीएम पर ही सवाल उठा रहे हैं. जबकि चुनाव आयोग ने इन सभी आरोपो से इनकार कर दिया है. योगी ने कहा कि जनता में बीजेपी के प्रति विश्वास और भी ज्यादा मजबूत हुआ है. अब EVM का मतलब Every Vote For Modi हो गया है.
योगी के मंच पर दिखे पत्नी की हत्या के आरोपी विधायक अमनमणि
गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंच पर निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी दिखे. बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि पर पत्नी की हत्या का आरोप है. ये आरोप उनकी सास ने उनपर लगाया है. अमनमणि पिछले महीने ही जमानत पर जेल से रिहा हुए हैं.

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.