10 साल की बेटी से करता था दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद खबर हुई- पुलिस ने आरोपी सुरेश को गिरफ्तार किया




हैवानियत की भी हद होती है लेकिन यहां तो वह भी पार हो गई। एक पिता ने अपनी ही 10 साल की बेटी को हवस का शिकार बना कर गर्भवती कर दिया।

घटना हरियाणा के रोहतक की है, यहां की एक कॉलोनी में सौतेले पिता ने रिश्तों को तार-तार करते हुए 10 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। एक दिन पहले जब बेटी बेहोश होकर गिर पड़ी तो उसकी पीजीआई में जांच करवाई गई। इससे खुलासा हुआ कि लड़की पांच माह से गर्भवती है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक एक महिला घरों में सफाई का काम करके परिवार पाल रही है। पांच साल पहले उसके पति की मौत हो गई। परिवार के सदस्यों ने उसकी शादी देवर सुरेश के साथ सामाजिक तौर पर कर दी। सुरेश हिसार रोड स्थित एक कंपनी में काम करता है। दो दिन पहले महिला सुबह काम करने के लिए घर से चली गई। पड़ोसियों ने बताया कि उसकी 10 वर्षीय बेटी बेहोश होकर छत पर गिर पड़ी है। महिला तुरंत घर लौटी और उसे पीजीआई ले गई। शक होने पर डाक्टरों ने उसकी जांच की तो कुछ शक हुआ।

गायनी विभाग में लड़की का अल्ट्रासाउंड करवाया गया, जहां वह पांच माह की गर्भवती मिली। महिला ने बेटी से पूछा कि उसके साथ किसने गलत काम किया है तो किशोरी ने अपने सौतेले पिता का नाम लिया। महिला ने घर आकर महिला हेल्प लाइन 1091 पर काल की। सूचना पाकर महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गरिमा मौके पर पहुंची और बच्ची का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया। इसके बाद आरोपी को काबू किया। अब उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

गर्भ से लड़की की जान को खतरा, डाक्टरों ने बताई खून की कमी 
डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि 10 साल की उम्र में गर्भ ठहरने से बच्ची की जान को खतरा पैदा हो गया है। साथ ही उसके अंदर खून की कमी भी है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट तैयार करवाकर अदालत में पेश की जाएगी। गर्भपात कराने या न कराने का फैसला कोर्ट करेगी।

सौतेले पिता को किया गिरफ्तार 
10 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोप में सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। साथ ही किशोरी के स्वास्थ्य की पूरी रिपोर्ट तैयार करवाकर कोर्ट में पेश की जाएगी। 
इंस्पेक्टर गरिमा, प्रभारी महिला थाना।


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.