जदयू सांसद कहकशा परवीन के घर पर बम फेंका गया : बॉडीगार्ड समेत 4 घायल




सिल्क सिटी भागलपुर में रविवार को जदयू की राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर बमबारी की घटना घटित हुई है।बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जांच जारी है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर हुई बमबारी को कुछ अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया है। घटना के बाद अपराधी फरार होने में सफल रहे।घटना में सांसद के बॉडीगार्ड समेत कुल चार लोगों के घायल होनी की सूचना मिल रही है।घायलों को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।भागलपुर के एसएसपी मनोज कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।
पूरे इलाके की नाकेबंदी कर छापामारी की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से कुछ सुराग मिल सकते हैं। जिनके आधार पर अपराधियों की पहचान हो सकती है। घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है।

बता दें कि यहां सांसद के पति मो. नसीमुद्दीन और मोहल्ले के मो. सचिन के बीच कई वर्षों से मोहल्ला कमिटी के सचिव पद को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद में कई बार इशाकचक मस्जिद के समीप बड़ा बवाल और मारपीट हुई है।15 दिन पहले भी दोनों गुटों के बीच झड़प हुई थी। किसी तरह पुलिस ने मामला शांत कराया था।
लोग इसी विवाद में बमबाजी होने की बात कह रहे है।फिलहाल सांसद के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।पुलिस आने जाने वाले सभी रास्तों पर नजर रखे हुए है।

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.