हैदराबाद वासियों के दिल में बसतें हैं औवेसी बंधू: हैदराबादियों के दिलों पर राज करने की ये है बडी वजह




Asaduddin owaisi & akbaruddin owaisi
Owaisi brothers
एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को अपने बेबाक और बिंदास अंदाज़ में बोलने के लिए जाना जाता हैं। राजनीतिक की बहुत ही अच्छी सूझबूझ रखने वाले असदुद्दीन ओवैसी को हैदराबाद के लोग ऐसे ही पसंद नहीं करते हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने वर्ष 2004 में अपना पहला लोकसभा चुनाव लड़ा था और जबरदस्त तरीके से उन्होंने जीत हासिल की। उसके बाद से लगातार तीन बार लोकसभा के सांसद रहते आ रहे हैं।
इसके अलावा असदुद्दीन ओवैसी के पिता सलाहुद्दीन ओवैसी भी हैदराबाद से लगातार 6 बार लोकसभा चुनाव जीता था। हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी का इतना दबदबा है कि, उनके सामने अभी तक कोई नहीं टिक पाया है। उसकी वजह ये है कि, असदुद्दीन ओवैसी जमीन पर कार्य करते हैं और लोगों से हमेशा जुड़े रहते हैं। हैदराबाद में वर्ष 1984 के बाद से ही एआईएमआईएम का कब्ज़ा बना हुआ है।
जो हैदराबाद के लिये किया है 
ओवैसी बंधुओ को अब तक कोई भी पार्टी नहीं तोड़ पाई है क्योंकि ओवैसी बंधुओ ने जो हैदराबाद में काम किये है वह वाकई तारीफ के लायक है। क्योंकि ओवैसी बंधुओ की पार्टी एआईएमआईएम ने हैदराबाद में मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज से लेकर सड़क, अस्पताल और मोहल्ले की नाली तक हर काम में ओवैसी बंधुओ की सीधी दखल होती है। इसके अलावा ओवैसी बंधुओं के दरवाजे हमेशा जनता के लिए खुले रहते हैं जहाँ पर वह अपनी परेशानियों को बता सके।
अक्सर विवादों में रहने वाले असदुद्दीन ओवैसी अपने विपक्ष नेताओं को डिबेट में हर सवालों के जवाब बहुत ही शानदार तरीके से देते हैं। यही कारण है कि, उनके सामने डिबेट में कोई भी नहीं टिक पाता है। एक बार तो असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान जाकर अपनी देशभक्ति ऐसी दिखाई कि, पाकिस्तानियों की बोलती ही बंद कर दी। हालाँकि, असदुद्दीन ओवैसी को लेकर हमेशा उन पर सवाल उठते ही रहते हैं लेकिन हर बार असदुद्दीन ओवैसी उनका मुंह बंद कर देते हैं।

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.