जरसी गाय माता नही होती है, सिर्फ देसी गाय माता है, विदेशी गाय क़त्ल करना पाप नही है : BJP विधायक



हैदराबाद – तेलंगाना से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने गाय पर एक अजीबोगरीब बयान दिया है। अक्सर विवादों में रहने वाले विधायक जी ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में विधायक राजा सिंह बोलते हैं कि हिंदू धर्म के अनुसार विदेशी याने जर्सी गाय को माता का दर्जा नहीं दिया जा सकता।

दरअसल राजा सिंह ने इस वीडियो के जरिए उन सवालों का जवाब देने की कोशिश की। जो फेसबुक पर ही एक्टर एजाज खान ने कुछ दिन पहले उठाए थे। एजाज ने बताया था कि किस तरह से हार्ले डेविडसन कंपनी भारत में गाय के चमड़े से बने उत्पाद बेच रही है।

एजाज के दावे की एक निजी न्यूज चैनल ने अपने एक कार्यक्रम में पड़ताल की और उसे सही ठहराया। विधायक राजा सिंह ठहरे भाजपाई। मोदीराज में गाय के चमड़े से बने प्रोडक्ट्स देश में बिकने की खबर उन्हें नागवार गुजरी। लिहाजा, उन्होंने जवाब और सफाई देने के लिए फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर दिया।
विदेशी गाय माता नहीं
राजा सिंह देने तो चले थे लोगों को जवाब, लेकिन अब उन पर ही सवाल उठने लगे हैं। राजा सिंह कहते हैं कि हार्ले डेविडसन के प्रोडक्ट्स के लिए जो गाय कटती है वो देसी नहीं होती। इनके मुताबिक हिंदू समाज में जिस गाय को पूजा जाता है वो विदेशी नहीं बल्कि देसी होती है। आप खुद देखिए बीजेपी विधायक का ये वीडियो।
विवादों से है पुराना नाता
भाजपा के इस विधायक का भड़काऊ भाषण देने, नफरत फैलाने, विवादित बयान देने का पुराना नाता रहा है। पिछले दिनों भाजपा के इस विधायक ने कहा था कि राम मंदिर का विरोध करने वालों के सर काट दिये जायेंगे। जिसके बाद इन पर मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.