भला बताइये कुत्ते पालने वाले आडंबरी लोग गौरक्षा का उपदेश दे रहे हैं। है ना विडंबना। लालु



पटना। कथित गौरक्षकों की गुंडई और उन्हें बढ़ावा दे रही भाजपा पर लालू प्रसाद यादव ने जमकर हमला बोला। राजगीर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बोलते हुए लालू प्रसाद ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने-अपने इलाके की बूढ़ी गायों को इकट्ठा करके बीजेपी नेताओं के घर बांध दो। इनकी गौ भक्ति, गौ प्रेम सामने आ जाएगा।

उन्होंने इस बात को फेसबुक पर लिखा, मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि बिना दूध देने वाली गायों को भाजपा कार्यालयों में जाकर बांध दो तब देखना कि कुत्ते पालने वाले तथाकथित गौमाता हितैषी उन गायों के साथ क्या-क्या करते हैं? अगर वे गाय माता को पीट-पाट कर भगाते हैं तो उसे ध्यान से देखो। यदि वे गाय माता का अपमान करते है, किसी और के यहां भेजते है तो उन्हें तथाकथित गौरक्षकों को सौंप देना।

उन्होंने आगे कहा कि भला बताइये, कुत्ते पालने वाले आडंबरी लोग गौ-पालकों को गौरक्षा का उपदेश दे रहे हैं। है ना विडंबना। अब आप सोचिए, विचारिए? कितने खतरनाक किस्म के लोग हैं।



बैठक में भी प्रस्ताव के जरिए लालू को नरेंद्र मोदी सरकार को हटाने के अभियान मोर्चाबंदी के लिए अधिकृत किया गया। लालू ने कहा कि वह देश में घूम-घूम कर इस मोर्चाबंदी को अंजाम देंगे। उन्होंने कहा कि 27 अगस्त को पटना में राजद की महारैली होगी। बैठक में न्यायित सेवा में आरक्षण और नौकरियों में आरक्षण के बैकलॉग को भी भरने की मांग उठी।
लालू प्रसाद ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मनुस्मृति पढ़ो, ताकि बीजेपी के खतरनाक मंसूबे को पर्दाफाश किया जा सके। एक ही नशा रखो- दिल्ली में बैठी बीजेपी सरकार को हटाने का नशा।
आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव का गौप्रेम जगजाहिर है। वे दिल्ली में भी अपने सरकारी आवास में गाय रखते थे। ऐसे समय में जब भाजपा ने राजनीति के लिए गाय की पूंछ पकड़ रखी है तब लालू प्रसाद यादव ने उऩ्हें कुत्ते पालने वाला बताते हुए निशाना साधा है। 

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.