बिहार में भूचाल पलटी बाजी, शरद यादव होंगे बिहार के मुख्यमंत्री- 16 विधायकों का अलग होना तय




लालू यादव ने कहा कि बिहार की राजनीती में बीजेपी ने जब कीचड फैलाना शुरू कर ही दिया है तो अब कीचड साफ़ ... अभी-अभी: नीतीश कुमार से अलग होंगे 16 विधायक, शक्ति परिक्षण के बाद शरद यादव होंगे बिहार के मुख्यमंत्री ! लालू यादव ने कहा कि बिहार की राजनीती में बीजेपी ने जब कीचड फैलाना शुरू कर ही दिया है तो अब कीचड साफ़ करने के लिए कीचड में उतरना ही पडेगा। गौरतलब रहे कि जेडीयू में 5 मुस्लिम विधायक हैं, और 11 विधायक यादव समुदाय से हैं। नीतीश कुमार के शक्ति परिक्षण में यदि उनके ये 16 विधायक लालू के साथ खड़े हो गए तो नितीश कुमार की जिंदगी मिटटी में मिल ही जायेगी। और मोदी जी यही चाहते है कि उनके सामने कोई पीएम पद का दावेदार न रहे।
बिहार में बुरी तरह से हुई हार से बौखलाई बैठी बीजेपी ने लालू प्रसाद यादव के परिवार पर सीबीआई का ऐसा इस्तेमाल किया कि नीतीश कुमार अपनी मज़बूरी के चलते मिटटी में मिलने बीजेपी की गोद में जा गिरे। सूत्रों की माने तो बिहार में महागठबंधन अभी ख़त्म नहीं हुआ है। नीतीश कुमार के पार्टी बदलने से नाराज जदयू के विधायकों में फूट पड़ चुकी है। जेडीयू सांसद अली अनवर की नीतीश कुमार के फैसले का विरोध करने के बाद बिहार के कद्दावर नेता शरद यादव भी अब नितीश कुमार को सबक सिखाने मैदान में आ गए हैं। 
नीतीश कुमार ने कहा था कि वे मिटटी में मिल जाएंगे लेकिन कभी बीजेपी से हाथ नहीं मिलाएंगेबिहार में हार से बौखलाई बैठी बीजेपीने लालू प्रसाद यादव के परिवार पर सीबीआई का ऐसा इस्तेमाल किया कि नीतीश कुमार अपनी मज़बूरी के चलते मिटटी में मिलने बीजेपी की गोद में जा गिरे। सूत्रों की माने तो बिहार में महागठबंधन अभी ख़त्म नहीं हुआ है। नीतीश कुमार के पार्टी बदलने से नाराज जदयू के विधायकों में फूट पड़ चुकी है। जेडीयू सांसद अली अनवर की नीतीश कुमार के फैसले का विरोध करने के बाद बिहार के कद्दावर नेता शरद यादव भी अब नितीश कुमार को सबक सिखाने मैदान में आ गए हैं। वहीँ राज्यसभा सांसद अली अनवर के बाद अब जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने भी नीतीश कुमार के फैसले पर नाराज़ी जताई है। मीडिया सूत्रों की मानें, तो शरद यादव का कहना है कि महागठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने का नीतीश का फैसला जल्दबाजी में लिया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इससे बिहार में गलत संदेश जाएगा।


1 comment:

  1. क्या ये सब फालतू का गलतफहमी पाल रहे है सदमे से बाहर आइये और सच्चाई को स्वीकार किजये।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.