बड़ी साज़िश हुई नाकाम, सूर्य मंदिर में धमाका करने वाले थें भाजपा नेता- 5 भाजपाई गिरफ्तार, विस्फोटक बरामद




पटना: बीते बुधवार की देर रात सहरसा जिले के सदर थाना पुलिस ने महिषी प्रखंड की पस्तवार पंचायत के मुखिया समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया. सूर्य मंदिर कंदाहा में बम-ब्लास्ट करने वाले थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की गयी कार्रवाई में बम विस्फोटक पदार्थ के साथ इन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से डिस्टिल वॉटर, माचिस, डब्बा, बारूद, रस्सी, कांटी, शीशा सहित विस्फोटक से जुड़े कई चीजें और 35 हजार नगर राशि बरामद की है.
एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि अरुणित इंडेन गोदाम के पास बाइपास सड़क पर पुलिस द्वारा गाड़ी को रुकने के इशारा कियागया था. गाडी में मुखिया राहुल राज, नरियार निवासी विक्रम अंसारी उर्फ अकरम, न्यू कॉलोनी निवासी रंजन कुमार, मधुबनी जिले के फुलपरास निवासी नीतीश कुमार और बाइक पर सवार गांधी पथ निवासी सिद्धार्थ कुमार बैठे हुए थे.
यह सभी छठ के मौके पर आयोजित कंदाहा महोत्सव में वर्चस्व स्थापित करने के उद्देश्य से विस्फोट करने जा रहे थे. एसडीपीओ ने बताया कि नीतीश बम बनाने का पेशेवर है. इस पर पूर्व में भी पटना सहित अन्य जगहों पर संगीन मामले दर्ज हैं.
एसडीपीओ श्री तिवारी ने बताया कि बिहार उत्पाद अधिनियम में दोषी पाये जाने वाले मुखिया राहुल राज की रिपोर्ट पंचायती राज विभाग को भेजी जायेगी.दोषी पाये जाने पर आरोपी मुखिया की सदस्यता भी जा सकती है. गिरफ्तार मुखिया राहुल राज महिषी प्रखंड भाजपा युवा मौर्चा का अध्यक्ष भी है.
भाजपा युवा मोरचा के जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस द्वारा की गयी जांच में राहुल के दोषी पाये जाने पर पार्टी कार्रवाई करेगी. गलत आचरण वाले लोगों की भाजपा में कोई जगह नहीं है.


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.