बचपन में मोदी चाय नही चरस बेचते थें- सालु प्रसाद यादव




पटना:राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है.उन्होंने बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की जयंती पर कांग्रेस के कार्यक्रम में पर कहा मोदी  चाय नहीं, चरस बेचते थे।
लोकसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनौतियों को खारिज करते हुए लालू ने बिहार में भाजपा से अपनी सीधी लड़ाई बताई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जाति पर भी लालू ने खुलासा करने का दावा करते हुए कहा कि वे तेली नहीं, बल्कि मोट घासी हैं, जो गुजरात में अपर कास्ट है।
पटना के बापू सभागार में शनिवार को आयोजित कांग्र्रेस के कार्यक्रम में लालू को मुख्य अतिथि बनाया गया था। आयोजक कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अखिलेश प्रसाद सिंह थे। प्रधानमंत्री के चाय बेचने की बात पर तंज कसते हुए लालू ने दावा किया कि रेलवे में मोदी के रिश्तेदार का ठेका चलता था, जहां वह काम करते थे। पता चला है कि वहां चाय नहीं, चरस बिकती थी।
लालू ने मोदी की मिमिक्री कर नोटबंदी एवं जीएसटी पर भी प्रहार किया और कहा कि तीन साल में देश को भारी नुकसान हुआ है, लेकिन पीएम को बहनों एवं भाइयों कहने से फुर्सत नहीं है। लालू ने लोकसभा चुनाव के लिए खुद को तैयार बताया।
उन्होंने कहा कि सुनने में आया है कि 2018 में ही चुनाव होने वाला है। लालू कभी डरने और झुकने वाला नहीं है। लालू ने मोदी को पिछले चुनाव की याद दिलाई और कहा कि उन्होंने देश की किस्मत बदलने के लिए कांग्रेस के 60 साल से तुलना करते हुए 60 महीने का मौका मांगा था, किंतु तीन वर्षों में ही अर्थ व्यवस्था चरमरा गई।
राजद प्रमुख ने मुख्यमंत्री पर भी सीधा हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार की कहानी खत्म हो गई। भाजपा उन्हें अब संपेरे की तरह नचा रही है। मिïट्टी घोटाले की निगरानी जांच पर लालू ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों ने उन्हें और उनके अबोध बेटे को पहले ही नोटिस भेज रखा है। वह डरने वाले नहीं हैं। जो डर गया, वह मर गया। लालू ने दावा किया कि सृजन घोटाले में फंसने से नीतीश और सुशील मोदी डर गए हैं।

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.