भाजपा के फर्जी राष्ट्रवाद की उजागर, live शो में वंदे मातरम नहीं गा पाया भाजपा प्रवक्ता, देखें- VIDEO



नई दिल्ली । अक्सर भाजपा और भाजपा के नेता राष्ट्रवाद और देशभक्ती लेकर बहसो मुबाहिसा करते रहते हैं. वंदे मातरम गाने को लेकर बीजेपी नेता लोगों से मारपीट करने पर भी उतारू हो जाते हैं. आपने देखा होगा कि बीजेपी नेता वंदे मातरम को गाने को लेकर चौकीतोड़ू तकरीर भी करते है. लेकिन वंदे मातरम को लेकर बीजेपी नेताओं की कलई खुलने लगी है. जो दूसरों से वंदे मातरम गाना गवाते हैं. उन्हें खुद भी वंदे मातरम नहीं आता है.
जी सलाम न्यूज चैनल पर एक टीवी बहस के दौरान बीजेपी नेता वंदे मातरम ना गाने पर जलालत झेलनी पड़ी. दरअसल बहस इस बात की छिड़ गई कि जो लोग सिनेमा हॉल में समोसे और पॉपकॉर्न के लिए लाईनों में खड़े होते हैं, उनकों 52 सेकेंड के राष्ट्रगान के वक्त खड़े होने में क्या परेशानी है।
इसी बहस में बीजेपी के प्रवक्ता राष्ट्रभक्ति पर भाषण दे रहे थे, लेकिन ढंग से राष्ट्रीय गीत भी नहीं गा पाए। सिर्फ इतना ही नहीं मोबाइल से देखकर भी बीजेपी प्रवक्ता सही से नहीं गा पाए। ज़ी सलाम न्यूज चैनल पर राष्ट्रभक्ति को लेकर एक डिबेट शो का प्रोग्राम रखा गया था। इस शो में तमाम मेहमानों के साथ ही बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मुफ्ती एजाज अरशद कासमी भी मौजूद थे।
बहस के दौरान मुफ्ती एजाज ने नवीन कुमार से वंदे मातरम गाने के लिए कहा. जिके बाद नवीन कुमार ने शर्त रखी कि वह कासमी भी उनके साथ गाएंगे. इस बात के लिए कासमी राजी भी हो गए. लेकिन बीजेपी प्रवक्ता की फजीहत तब हो गई जब वह वंदे मातरम नहीं गा पाए. यही नहीं वह मोबाइल में देखकर भी वंदे मातरम को नहीं गा सके.
बीजेपी नेता की इस बेइज्जती वाली वीडियो तो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. लोग मजाक उड़ाते कह रहे हैं कि बीजेपी नेता खुद तो वंदे मातरम नहीं गा सकते अलबत्ता दूसरों से वंदे मातरम गाने के लिए मारपीट कर लेते हैं.



No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.