भाजपा का सियासी दांव, 25 मुसलमानों को दिया टिकट,




नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने यूपी की सियासत में नया सियासी दांव खेला है. बीजेपी ने नगर निगम चुनावों में 25 मुस्लिमों को टिकट दिया है.  बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र भी है. बीजेपी ने यहां  दो मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया है.
बीजेपी ने अमेठी के मिसरौला औऱ मुसाफिरखाना नगर पंचायत के बाबागंज और घोसियाना वार्ड से मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दिया है. दरअसल बीजेपी कांग्रेस को उसी के गढ़ अमेठी में घेरना चाहती है. जिसके लिए वह सबसे पहले मुस्लिमों को रिझाना चाहती है ताकि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की घेराबंदी की जा सके.
बीजेपी ने राजधानी लखनऊ के मलीहाबाद में पांच मुस्लिमों उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है.  जोशिन टोला से अतिया, मोहम्मडन टोला से अली मोहम्मद, चौधराना से इमरान अंसारी, केवलहार से नाज़िया और समदा वार्ड से अजरा बानो को टिकट दिया है।
बीजेपी ने उन्नाव के खुरसत नगर पंचायत से अब्दुल गफूर खान को टिकट दिया है. साथ ही सोनभद्र जिले के हमीदनगर महल वार्ड से सराफत अली को टिकट दिया है. प्रतापगढ़ में भी बीजेपी ने मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया है. बीजेपी प्रवक्ता चंद्रमोहन सिंह ने ने कहा कि बीजेपी ‘सबका साथ सबका विकास’ नीति पर चल रही है. इसलिए उसने मुस्लिम उम्मीदवारों को भी टिकट दिया है.


1 comment:

  1. Mera man na hai ki ye muslimon ko Rs dekar khreed liya gaya hai main sabhi muslim bhaiyon se ye poochna chahta hoon ke BJP sarkar se khush hone ki koi 1wajeh bata do
    Jaise sher ka shikar karna hai to bakre ka istemaal kiya jaata hai usi trah aapko bhi istemaal kiya jaraha hai
    Ab agar istemaal ho jao
    To aapki
    Galti hai bhuktna aapko hi hai
    Abhi bhi mare sataye ja rahr ho rap murder kiya kiya batayein kiya aap sabko nahi pata hai

    ReplyDelete

Powered by Blogger.