योगी राज में पुलिस की गुंडागर्दी, बेशर्म एसपी ने 90 साल के बेगुनाह बुज़ुर्ग पर बरसाई लाठि



प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में जब से सीएम योगी आदित्यनाथ की बीजेपी वाली सरकार आयी है तब से यूपी पुलिस की गुंडागर्दी चरम सीमा पर है. जब चाहा जिसे चाहा लाठिया दिया. कुछ ऐसा ही मामला बीते रोज प्रतापगढ़ में सामने आया है यहाँ पर पुलिस अधीक्षक शगुन कुमार गौतम ने एक 90 साल के बुज़ुर्ग पर बड़ी बेरहमी से लाठी चार्ज कर दी. जिसे अखबारों में पत्रकारों ने हेडिंग दी हैं कि मतदान के दिन टीबी अस्पताल समीप जुटे लोगो को लठियाते एसपी.

लेकिन कहीं भी इस तस्वीर में भीड़ नही दिख रही है. खैर हो सकता है भीड़ रही हो पर जिस बुज़ुर्ग को लाठियां रहे हैं. आप ईमानदारी से बताइये क्या यह बुज़ुर्ग खड़े हो सकते हैं. ज़्यादा देर किसी जगह इस उम्र में नवम्बर की हल्की सर्दी में धूप निकलने के बाद भी यह फुल जैकेट पहन कर मतदान करने गए है तो सोचिये आप खुद की इनकी हालत क्या हुई होगी.
क्या यही सेवा-सुरक्षा का दायित्व है?…
एसपी साहब को लाठियाना ही था तो क्यों नही लठियाये अचलपुर, विवेकनगर और मीरभावन में दबंग लोगो को जो मतदान बूथ पर अड़ गए थे. शगुन कुमार गौतम एसपी प्रतापगढ़ हैं. उनकी लाठी प्रतापगढ़ के किसी दबंग पर चलने के बजाए बुजुर्ग पर चल रही है. क्या यही सेवा-सुरक्षा का दायित्व है?
हुमा क़ुरैशी

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.