शर्मनाक, हिन्दू महासभा ने बनवाया गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर




हिंदु महासभा ने ग्वालियर में बापु के हत्यारे गौडसे का मंदिर बनवाया 
ग्वालियर  केन्द्र में भाजपा सरकार आने के बाद गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करने का जो खेल शुरू हुआ था, वह बढ़ते बढ़ते गोडसे के मंदिर बन जाते तक पहुंच गया है। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने की तैयारी जोरों पर है। बता दें कि गोडसे भी हिन्दू महासभा से ही संबंध रखता था, उसने गांधी जी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
हिन्दू महासभा के इस कदम की कांग्रेस ने निंदा की है, हालांकि प्रशासन ने गोडसे के मंदिर में नाथूराम की मूर्ती रखने की इजाजत नही दी है। हिन्दू महासभा ने बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने के लिये प्रशासन ने जमीन मांगी थी प्रशासन ने जमीन नहीं दी तो इस दक्षिणपंथी संगठन ने अपने दौलतगंज स्थित कार्यालय मे ही गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की मूर्ती स्थापित कर ली।
हिन्दू महासभा नेता डॉक्टर जयवीर भारद्धाज ने गोडसे के मंदिर के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नाथूराम गोडसे का मंदिन बनाया गया है, भारद्वाज ने कि लोग भविष्य में जान सकेंगे कि देश के बंटवारे में महात्मा गांधी की क्या भूमिका थी। हिन्दू महासभा के इस दक्षिणपंथी नेता ने कहा कि मोहम्मद अली जिन्ना और महात्मा गांधी की वजह से ही देश का बंटवारा हुआ था।
जयवीर भारद्वाज ने कहा कि नाथूराम गोडसे तो अखंड भारत बनाना चाहते थे लेकिन महात्मा गांधी द्वारा देश बांट दिया गया इसीलिये नाथूराम ने महात्मा गांधी का वध किया। हिन्दू महासभा द्वारा लगाई गई मूर्ती का कांग्रेस ने जबरदस्त विरोध किया है, कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि अगर बापू के हत्यारे की मूर्ती को हटाया नही गया तो प्रदेश में उग्र आंदोलन करेंगे


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.