शादी मुबारक: ज़हीर ख़ान और सागरिका घाटगे शादी के बंधन में बंधकर एक दूसरे के हो गये




नई दिल्ली – भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने शादी की कर ली है। जहीर ने फिल्म अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ शादी की है, इस वीवीआईपी शादी का रिसेप्शन 27 नवंबर को होना है। गौरतलब है कि इसी साल जहीर खान ने ट्वीट करके अपनी सगाई की जानकारी दी थी। जहीर ने अपने ट्वीट में सागरिका घाटगे के साथ एक तस्वीर साझा की थी।
सागरिका शाहरूख की फिल्म चक दे इंडिया के बाद सुर्खियों में आईं थीं इस फिल्म में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का आवार्ड भी मिला था। जहीर और सागरिका के दरम्यान लंबे समय से अफेयर चल रहा था, जो सगाई के बाद अब शादी के रूप में तब्दील हो चुका है।
जहीर की शादी में भारती क्रिकेट टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी अपनी पत्नि के साथ शिरकत की है, जहीर और सागरिका घाटगे ने कोर्ट मैरिज किया है अब आगामी 27 नवंबर को को इस शादी की रिसेप्शन पार्टी होनी है, जिसमें देश की कई नामचीन हस्तियों के शिरकत करने की उम्मीद जताई जा रही है।
जहीर खान और सागरिका घाटगे की यह शादी आज यानी गुरूवार को ही संपन्न हुई है। जहीर खान अपनी शादी के लिये ग्रेंड रिसेप्शन देने जा रहे हैं, यह रिसेप्शन मुंबई में होगा। जहीर और सागरिका की शादी के इंविटेशन कार्ड भी जगह बंट चुके हैं। जहीर खान भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज हो रहे हैं, वहीं सागरिका घाटगे भी फिल्म अभिनेत्री के रूप  में चक दे इंडिया के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर आवार्ड हासिल कर चुकी है।


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.