डॉक्टर अयूब ने असदउद्दीन ओवैसी पर लगाया गंभीर आरोप- जानिए क्या है मामला




ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के मुखिया हैदराबाद के सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी पर इस तरह के आरोप कई बार लग चुके हैं आपको बता दें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी 36 सीटों पर चुनाव लड़े थे जिसमें उनको एक भी सीट पर कामयाबी नहीं हासिल हुई हाले में नांदेड़ चुनाव में उन्हें बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा
मुरादाबाद। ऑल इंडिया मज्लिस-ए-इतेहदुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भाजपा के मददगार हैं और उनकी पार्टी बीजेपी को जिताने में मदद करती है। यह कहना है पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब खान का। निकाय चुनाव के दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने मुरादाबाद पहुंचे अयूब खान ने दावा किया कि यूपी विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम पार्टी यहां आई और भाजपा को चुनाव जितवाकर वापस हैदराबाद चली गई।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अयूब खन ने कहा कि मुस्लिम वर्ग को दुसरे दलों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग लगातार हमें और हमारी पार्टी को बदनाम कर रहे हैं, जबकि खुद दूसरी पार्टियों में मुस्लिम नेताओं का क्या हाल है यह किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने सपा से आजम खान और बसपा से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी का भी नाम लिया। यही नहीं उन्होंने मंच से अनुसूचित जाती वर्ग के लोगों के लिए जातीय संबोधन भी किया। वहीं, पत्रकारों ने उनसे इस सम्बन्ध में सवाल किया तो उनका कहना था कि हमने उन्हें सम्मान देने के लिए बोला है। हमने किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाई है। कैसे उन्हें हम अपने साथ लेकर आए ये समझा रहे थे। इस दौरान डॉ अयूब ने कार्यकर्ताओं से पार्षद समेत मेयर पद के लिए जिताऊ उम्मीदवार उतारने को लेकर भी चर्चा की।
बता दें की मुरादाबाद में मुस्लिम मतदाता हर चुनाव में निर्याणक भूमिका निभाती है। बीते विधान सभा चुनाव में भाजपा को छह में से महज दो सीटें ही मिल पाई थी। लेकिन, बदले माहौल में कोई भी पार्टी मौका नहीं छोड़ना चाहती, इसलिए पीस पार्टी भी पूरी ताकत से उतरने की बात कर रही है। फिलहाल, यहां सपा को छोड़कर किसी भी पार्टी का मेयर पद का चेहरा सामने नहीं आया है ।

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.