कमल हासन ने 'हिंदू आतंकवाद' पर छेड़ी बहस- जानिये एसा क्या कहा कमल हसन नें




अभिनेता के बाद अब जल्द ही नेता के तौर पर नई पारी शुरू करने की अटकलों के बीच कमल हासन ने 'हिंदू आतंकवाद' पर नई बहस छेड़ दी है। 
हाल ही में नोटबंदी का समर्थन करने के अपने पुराने बयान पर माफ़ी मांगने वाले कमल हासन ने अब हिन्दु आतंकवाद पर नई बहस छेड़ दी है। तमिल पत्रिका ‘आनंदा विक्टन’ में अपने लेख में उन्होंने लिखा है, अगर यह कहा जाए कि हिन्दु आतंकवाद का वजूद ही नहीं है तो यह ग़लत होगा। उन्होंने कहा कि हिन्दु कट्टरपंथी पहले बातचीत के ज़रिए समस्या के समाधान में विश्वास रखते थे परन्तु अब उनके अनुसार, वे हिंसा पर उतर आते हैं।
तमिलनाडु में सत्तासीन एआईडीएमके पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का इल्ज़ाम लगाने वाले 62 वर्षीय कमल हासन ने सितंबर में केरल के मुख्य मंत्री पिनाराई विजयन से भेंट की थी और भाजपा से संबंध नही जोड़ने के संकेत देते हुए कहा था भगवा मेरा रंग नहीं हो सकता। उनके ताज़ा बयान से भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वे देश की सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी से दूरी बनाना चाहते हैं। कमल हासन ने 7 नवंबर को बड़ा फ़ैसला करने का इशारा दिया है जिसमें वह राजनीति में आने का अपना फ़ैसला सुना सकते हैं। उन्होंने हाल ही में कहा था कि बंदूक़ से मुंह बंद कर बहस में जीत सबसे बुरी जीत है।

No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.