कमल हासन के हिन्दू आतंकवाद वाले बयान पर आमिर रशीद ने कालिख पोतने पर रखा इनाम




सुपरस्टार कमल हासन अपने बयान से पहले ही अखिल भारतीय हिंदू महासभा के निशाने पर हैं. लेकिन अब उनसे मुस्लिम नेता भी खासे नाराज हो गए हैं. हाल ही में अलीगढ़ के युवा मुस्ल‍िम नेता आमिर रशीद ने उनके बयान की तीखे शब्दों में आलोचना की है. मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद आमिर रशीद का कहना है कि कमल हासन राष्ट्र विरोधी हैं. अपने बयान से वे हिन्दू और मुसलामानों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश में लगे हैं. इतना ही नहीं रशीद ने कहा कि यदि कोई उनके चेहरे पर कालिख पोतता है, तो वे उसे इनाम के तौर पर 25 हजार रुपए देंगे. एक दैनिक अखबार से बातचीत करते हुए राशिद ने ये भी कहा कि, यदि हिन्दू चरमपंथी हो गए तो कोई भी दूसरा समुदाय सुरक्ष‍ित नहीं रहेगा.
दरअसल हाल ही में कमल ने कहा था कि ये नहीं कहा का सकता कि हिन्दुओं में आतंकवाद नहीं है. उनका कहना था कि पहले हिंदू बात करते थे पर अब हिंसा करने लगे हैं और इसलिए अब सत्यमेव जयते से लोगों का भरोसा उठ गया है क्योंकि अब जीत ताकत की ही होती है. उनके इस बयान पर हिन्दू महासभा ने उन्हें हिन्दू विरोधी बताया था और कहा था कि कमल हासन के बयान के लिए उन्हें गोली मार देनी चाहिए.
कमल हासन के बयान पर आपत्ति दर्ज कराते हुए हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा का कहना था कि,’कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए, ताकि उन्हें सबक मिले.’ अशोक का ये भी कहना था कि, ‘कोई भी व्यक्ति जो हिंदू धर्म से संबंध रखने वालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है, उसे धरती पर रहने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए. उनके अपशब्दों के बदले में मौत की सजा देनी चाहिए.’


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.