पैग़म्बर साहब पर अभद्र टिप्पणी करने वाली सोनू डांगर अब क्यों हांथ जोडकर गिड़गिड़ा रही है : देखें वीडियो




सोनू डागर कट्टरवादी विचारधारा की नई नवेली हिंदूवादी नेत्री है, और नेताओं, नेत्रियों को देख कर इस के मन में भी शयस विचार आया होगा कि धर्म विशेष के लोगों, पैग़म्बर साहब व अन्य पर अपशब्द बोल कर नाम किया जाये, भारत में अनेक भगवाधारी साध्वियां हैं जो मुस्लिम समाज के प्रति धार्मिक विद्वेष फैलाने का काम करती हैं, यह साध्वियां अपने ज़हरीले भाषणों से हिन्दू समाज के लोगों को बरगलाती हैं, उनके मन में मुसलमानों के लिए बुरे विचार, नफरत पैदा करती हैं| सोनू डागर का नाम भी अब ऐसी ही तथाकथित साध्वियों में जुड़ चूका है|

अक्सर छोटी मानसिकता के लो गों ने सस्ती लोकप्रिया का रास्ता अख्तियार कर लिया है, जिसके द्वारा वे लाईट में आना चाहते हैं। दरअस्ल ये लोग भूल जाते हैं कि वे जिस रास्ते पर जा रहे हैं उनकी महत्वकांक्षा के चलते अवाम आपस में लड़ मर भी सकती है। ऐसी ही एक महिला सोनू डागर ने पैंगबर ए इस्लाम पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। कई दिनों की मशक्कत के बाद यह महिला पुलिस के हत्थे चढ़ी।

सोनू डांगर जो पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन चुकी थी, आखिरकार उसे पुलिस ने पकड़ ही लिया। गौरतलब है कि सोनू डांगर को गुजरात के राजकोट की क्राइम ब्रांच पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद से गिरफ्तार किया था. इस महिला के खिलाफ गुजरात में दस से ज्यादा बेहद गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

इतना ही नहीं, महिला के खिलाफ खिलाफ गैर-ज़मानती वारेंट भी जारी है। सोनू डागर द्वारा पैगंबर मुहम्मद साहब पर की गई टिप्पणी पर विवाद इतना बढ़ा कि इसके खिलाफ हैदराबाद के पुराने शहर इलाके में कई मुस्लिम संगठनों ने एक मार्च भी निकला था जिसमें इस महिला के खिलाफ सख्त कार्रावाई करने की मांग की थी।

मुस्लिम संगठनों की तरफ से निकाला गया यह मार्च चारमीनार से साउथ ज़ोन डिप्टी पुलिस कमिशनर के ऑफिस तक निकाला गया था। जिसके बाद सोनू डांगर के खिलाफ तमाम मामलों में एक मामला और दर्ज हो गया जिसमे इस्लाम के खिलाफ नजरत फैलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया

सोनू डागर को पकड़ने के लिए पुलिस की त्वरित कार्यवाही हेतु क्राइम ब्रांच ने कुल सात टीमें बना ली थी तब जा कर इस शातिर महिला अपराधी को पुलिस गिरफ्तार करने में सफल हुई।

यहाँ एक वीडियो है जिसमे अब यह साध्वी जान का डर दिखा कर प्रधानमंत्री से विनती कर रही है और गिड़गिड़ा रही है|

देखें वीडियो 



No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.