बिहार के मशहूर राजनीतिक घराने की लड़की प्रिया रानी ने अपनाया इस्लाम बन गई फातिमा




पटना  धर्मपरिवर्तन करने की बातें अब आम हो गई हैं, एक तरफ जहां हिन्दुवादी संगठनों की तरफ से ‘घर वापसी’ लव जिहाद जैसे शिगूफे छोड़ जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लगातार धर्म परिवर्तन करने की खबरों पर विराम नहीं लगा है। ताजा मामला बिहार का है जहां राज्य के एक मशहूर राजनैतिक घराने की बेटी ने हिन्दू धर्म त्याग कर इस्लाम धर्म अपना लिया है।
बिहार के एक कद्दावर नेता की बेटी प्रिया रानी अब फातिमा बन गई है। प्रिया की शादी विनोद कुमार नाम के शख्स से हुई थी, लेकिन शादी के बाद उसको सादिक अली नाम के युवक से प्रेम हो गया। प्रिया ने आरोप लगाया था कि विदेश में रहने के दौरान उसका पति विनोद कुमार उसके साथ मार पीट करता था, रोज रोज की मार पीट से तंग आकर उसने एक बार आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी।
इसके बाद प्रिया रानी वापस अपने वतन भारत आ गई, भारत आकर उसका सादिक नाम के युवक से संपर्क हुआ, और दोनों को आपस में एक दूसरे से प्रेम हो गया, जिसके बाद प्रिया ने सादिक नाम के युवक से शादी कर ली और अपना नाम भी फातिमा रख लिया। जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो प्रिया ने अपने पूर्व पति विनोद कुमार के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया उसने कहा कि वह अपने वर्तमान सादिक के साथ ही रहना चाहती है।
प्रिया रानी द्वारा सादिक के साथ शादी किये जाने के बाद बिहार के मशहूर राजनीतिक घराने ने अपनी ही बेटी से बदनामी के डर के कारण रिश्ते खत्म कर लिये हैं। उधर प्रिया के पूर्व पति ने दावा किया है कि प्रिया न सिर्फ खुद मुसलमान हुई है बल्कि उसने दोनों बच्चों को भी मुसलमान कर लिया है। विनोद ने दावा किया उसके बच्चों के नाम भी मुसलमान जैसे हैं। विनोद ओमान में नौकरी करता था वह शादी के प्रिया को भी वहीं ले गया था जहां उन दोनों के बीच आपस में विवाद हुआ, और आखिरकार यह विवाद प्रिया के फातिमा बन जाने तक पहुंच गया। बताया जाता है कि प्रिया के पिता बिहारशरीफ के बड़े नेता रहे हैं.


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.