हज़रत आयशा, हज़रत फातिमा पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर रोहित सरदाना के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा




नई दिल्ली – विवादित ट्वीट को लेकर आज तक के पत्रकार रोहित सरदाना के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है। रोहित सरदाना दो रोज पहले एक विवादित ट्वीट किया था जिसमें पैगंबर ए इस्लाम की बेटी और बीवी के लिये आपत्तीजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया था। अब उनके खिलाफ मुकदमान दर्ज किया गया है।
ऑल इंडिया शिया पर्सनलॉ बोर्ड के प्रवक्ता और मुस्लिम टूडे मैग्जीन के पोलिटिकल एडिटर सूरूर तौराबी ने जानकारी देते हुए बताया कि  विवादित टिप्पणी को लेकर समाचार चैनल आज तक के एंकर के ऊपर 9 मुदमे दर्ज किये गये हैं, जिसमें से चार मुकदमे हैदराबाद में दो मुकदमे दिल्ली में और तीन मुकदमे लखनऊ में दर्ज किये गये हैं।

सूरूर ने बताया कि उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।  उन्होंने बताया कि इस देश के मुसलमानों ने किसी भी देवी देवता के ऊपर कभी कोई विवादित टिप्पणी नहीं की, उसी तरह हिन्दु समाज ने भी मुसलमानों के धार्मिक मामले को लेकर कोई अमर्यादित टिप्पणी नही की, वे भी सम्मान करते हैं, और हम भी सम्मान करते हैं।
ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता ने कहा कि रोहित सरदाना समाज में व्याप्त असमाजिक तत्वों की तरह हैं इसलिये उनके खिलाफ कार्रावाई करना जरूरी है। गौरतलब है कि रोहित सरदाना ने फिल्म पद्मावती को लेकर हो रहे विवाद पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पैगंबर ए इस्लाम की बेटी और बीवी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी।
जानकारी के लिये बता दें कि रोहित सरदाना पहले जी न्यूज में हुआ करते थे, वे भारतीय मुसलमानों को लेकर विवादित टिप्पणी करते रहे हैं।


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.