गोडसे की मूर्ती तोड़ी तो देश भर में गांधी की मूर्ती को नहीं बख्शेंगे- हिन्दू महासभा की धमकी



नई दिल्ली – मध्य प्रदेश में दो रोज पहले महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की मूर्ती लगाई गई थी, यह मूर्ती गांधी जी की हत्या करने वाले संगठन हिन्दू महासभा ने लगाई है, मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हिन्दू महासभा ने गोडसे की मूर्ती लगाने के लिये प्रशासन ने जमीन मांगी थी, प्रशासन ने जमीन देने से इनकार कर दिया तो हिन्दू महासभा ने अपने ही कार्यालय में गांधी जी के हत्यारे नाथू राम गोडसे की ढाई फिट ऊंची प्रतिमा स्थापित कर ली।
नाथूराम गोडसे के प्रतिमा पर अब राजनीति गरमाई हुई है, हिन्दू महासभा ने चेतावनी दी है कि अगर गोडसे की मूर्ती को नुकसान पहुंचाया गया तो पूरे देश में गांधी की मूर्ती का अपमान किया जायेगा। हिन्दू महासभा के नेता कैलाश नारायण शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यदि गोडसे की मूर्ती को नुकसान पहुंचाया गया तो वे प्रशासन के सामने आत्मदाह कर लेंगे।
कैलाश शर्मा ने कहा कि महात्मा गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि गांधी अंग्रेजों के एजेंट थे, कैलाश ने कहा कि गांधी ने कहा था कि देश का बंटवारा उनकी लाश के ऊपर से होगा, लेकिन जब देश का बंटवारा हो गया और गांधी जिंदा रहे तो तब गोडसे ने उनकी हत्या की, क्योंकि गोडसे नहीं चाहते थे कि देश का बंटवारा किया जाये।
देखें वीडियो, सौजन्य से ईटीवी

गौरतलब है कि केन्द्र में भाजपा सरकार आने के बाद लगातार हिन्दुवादी संगठनों द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमामंडन शुरु हुआ था, पहले राजस्थान में गोडसे के नाम से एक पुल का नाम रखा गया था, लेकिन उस पर हुए विवाद के बाद उसे हटा लिया गया, लेकिन मध्यप्रदेश में तो हद तब हो गई जब गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की मूर्ती स्थापित कर दी गई।


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.