देशद्रोही का सर्टिफिकेट बांटने वाले ही असली देशद्रोही है, गोडसे के मंदिर बनने पर खामोश हैं सब- जावेद अख्तर




नई दिल्ली – मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने तथाकथित देशभक्तों पर निशाना साधा है। जावेद अख्तर ने उन लोगों पर निशाना साधा है जिन्होंने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाया है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हिन्दू महासभा ने बापू के हत्यारे नाथूराम डोडसे का मंदिर बनाया है। इस पर जावेद अख्तर ने नाराजगी जताते हुए सवाल किया है कि हर किसी को देशद्रोही कहने वाले अब इस कुकृत्य पर खामोश क्यों हैं।
पूर्व राज्य सभा सांसद जावेद अख्तर ने सवाल किया है कि, ‘वे लोग जो देशद्रोही होने के सर्टिफिकेट बांटते हैं वे अब असली देशद्रोही नाथूराम गोडसे के मंदिर बनाये जान पर खामोश क्यों हैं’ गौरतलब है कि हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता रहे नाथूराम गोडसे ने गांधी जी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हिन्दू महासभा महात्मा गांधी की हत्या को गांधी वध बताता है, इतना ही नहीं हर साल बापू के हत्यारे की जयंती भी हिन्दू महासभा द्वारा मनाई जाती है।

मोदी सरकार आने के बाद गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमामंडन शुरु हुआ था, कई हिन्दुवादी दक्षिणपंथी गोडसे को राष्ट्रभक्त और गांधी जी को देशद्रोही करार देते रहे हैं, महिमा मंडन का यह सिलसिला अब गोडसे की मूर्ती स्थापित होने तक पहुंच चुका है।
ग्वालियर में हिन्दू महासभा ने प्रशासन मंदिर बनाने के लिये जमीन मांगी थी जिसे प्रशासन ने मना कर दिया था, इसके बाद हिन्दू महासभा ने अपने कार्यालय में ही बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे की ढ़ाई फिट ऊंची मूर्ती स्थापित की, और उसे मंदिर की शक्ल देने जा रही है।


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.