शादी के बाद से गुगल पर सागरिका की कुंडली खंगाली जा रही है- जानिये किस राजघराने से हैं सागरिका का संबंध



नई दिल्ली – चकदे इंडिया गर्ल सगरिका घाटगे और टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाद जहीर खान ने बीते गुरूवार को शादी कर ली है। उनकी शादी करने के बाद से ही सगरिका के मां-बाप और धर्म के बारे में गूगल पर दनादन सर्च मार रहे हैं. गौरतलब है कि क्रिकेटर जहीर खान गुरुवार को कोर्ट में शादी रचाई है. उनकी कुंडली को गूगल पर खंगाला जा रहा है। इस गूगल के सर्च के पीछे क्या उद्देश्य छिपा है यह तो वही जानें जो यह सब तलाश कर रहे हैं, फिलहाल हम अपने पाठकों के लिये गूगल छानबीन से बचने के लिये सारिका घटगे के बारे में बताने जा रहे हैं।

किस घराने से है संबंध
सगरिका घटगे शाहुजी महाराज घराने से ताल्लुक रखती हैं. सगरिका का जन्म विजा सिंह और उर्मिला घटगे के यहां कोल्हापुर मे हुआ था. और यह भी जानिये कि कोल्हापुर, नगपुर से ज्यादा दूर नहीं है. कोल्हापुर के राजा शाहुजी महाराज उनके लकड़ दादा या चकर दादा हुआ करते थे. इतना ही नहीं सगरिका की दादी महाराजा तुकोजी राव की बेटी थीं.
ताकि लव जिहाद का एंगल ना तलाशा जाये
सारिका घटगे और जहीर खान की शादी में ‘लव जिहाद’ का कनेक्शन तलाशने के लिये ही इस सारिका घटगे की कुंडली को गूगल पर सर्च किया जा रहा है। बता दें कि हिन्दु युवती और मुस्लिम युवक की शादी को दक्षिणपंथी संगठन लव जिहाद बताकर दुष्प्रचार करते हैं। इसीलिये इस वीवीआईपी जोड़े की शादी के बाद सारिका की कुंडली खंगाली गई है।


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.