भगवा गुंडों की सरेआम गुंडागर्दी, सांसद औवेसी के घर पर लगाया भगवा झंडा- देखें विडियो



नई दिल्ली – केन्द्र में मोदी सरकार आने के बाद भाजपा एक के बाद एक राज्य फतह करती जा रही है, लेकिन जैसे जैसे भाजपा देश के राज्यो में अपना विजय पताका फहरा रही है वैसे वैसे ही देश में हिन्दुवादी संगठनों की गुंडागर्दी लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे ही गुंडागर्दी देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिली है।
दिल्ली के अशोका रोड स्थित ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलेमीन के सांसद असदुद्दीन औवेसी के आवास पर कुछ भगवा गुंडों ने भगवा झंड लगा दिया है। इतना ही नहीं इन भगवा गुंडों ने अपनी इस गुंडागर्दी का फेसबुक पर लाईव प्रसारण भी किया। जिस शख्स की अगुवाई में भगवा फहराया गया है वह खुद को हिन्दूवादी योद्धा बताता है। हाल ही में राजसमंद में अफराजुल के हत्यारे का महिमामंडन करने वालों में यह भगवा गुंडा भी शामिल था।


गौरतलब है कि असदुद्दीन औवेसी को भारत सरकार की तरफ से दिल्ली के अशोका रोड पर 34 नंबर बंग्ला अलॉट किया हुआ है। यह वही आवास है जो सांसद को मिलता है। यह दूसरी बार है कि जब औवेसी के मकान पर किसी भगवा दल के गुंडों ने उत्पात मचाया हो, इससे पहले एक और हिन्दुवादी विष्णू गुप्ता ने औवेसी के मकान पर लगी हुई नेम प्लेट को तोड़कर अपनी भड़ास निकाली थी।
दिल्ली में सांसद औवेसी के मकान पर भगवा लगाने वाला दीपक शर्मा अपने साथ कई हिन्दुवादी भगवा गुंडों को लेकर आया था, उसने वंदेतमारम, और भारत माता की जय के साथ साथ, एक और नारा दिया था जिसमें वह कहा रहा था कि हिन्दुस्तान का क्या हो नारा, भगवा झंडा हो हमारा।

दीपक शर्मा ने इस दौरान एक मीडिया चैनल से भी बात की जिसमें उसने कहा कि औवेसी को साहब बताने की जरूरत नही है, औवेसी देश के अस्सी प्रतिशत हिन्दुओं को जमीन में गाड़ने की बात करते हैं, वे साहब नहीं हो सकते। इस हिन्दुवादी गुंडे ने कहा कि यह भगवा ए हिन्द है, और भगवा ए हिन्द ही रहेगा।


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.