उत्तर प्रदेश में ओवैसी की दमदार जीत- सपा बसपा और कांग्रेस के लिए ख़तरे की घंटी




नई दिल्ली:ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में बड़ी पार्टी बनकर उभरी है,नगर निगम में 30 पार्षद और एक नगर पँचायत डासना से अध्यक्ष पद पर भी जीत मिली है।
अब प्रदेश में बहस छिड़ गई है कि Aimim के बढ़ते जनाधार से किसको नुक़सान और किसको फायदा पहुँच रहा है,इस बात पर राजनीतिक विशेषज्ञों की मानें तो Aimim का बढ़ना सपा,बसपा,कोंग्रेस,के लिए खतरे की घण्टी है,ओवैसी दिन पर दिन उत्तर प्रदेश में अपनी पकड़ मजबूत कर रहे हैं जिससे दूसरे दलों की सियासी ज़मीन खिसक जाना स्वभाविक है। 
ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के लिये सबसे बड़ी बात ये है कि फिरोजाबाद में पार्टी की मेयर उम्मीदवार करीब 56 हजार वोट हासिल कर दूसरे स्थान पर रही हैं ये भी पार्टी के लिए एक बड़ी बात है,जबकि सपा और बसपा जैसी दिग्गज पार्टियों के उम्मीदवार 10 से 15 हजार वोटों से पिछड़कर तीसरे और चौथे स्थान पर रही हैं. जबकि अभी यूपी में पार्टी की नई शुरुआत है. 
ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के वरिष्ठ नेता मुफ़्ती उसामा इदरीस नदवी का कहना है कि यूपी के निकाय चुनाव में मिली जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है. सही कहें तो यूपी में ये हमारी शुरुआत है. अभी यूपी में और काम करने की जरूरत है. आने वाले लोकसभा 2019 में हम यूपी में इससे भी दमदारी के साथ चुनाव लड़ेंगे


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.