हिन्दू संगठन को क्रिसमस पर रोक लगाना महंगा पड़ा, भरना पड़ेगा 15 लाख का जुर्माना




अलीगढ़ में हिन्दू जागरण मंच को क्रिसमस मनाने से रोकने की धमकी देना महंगा पड़ गया है. एसएसपी राजेश पाण्डे ने  संगठन की महानगर अध्यक्ष सोनू सविता को पाबंद करते हुए 15 लाख का मुचलका भरने का निर्देश जारी किया है.

एसएसपी राजेश पाण्डे ने सीआरपीसी की धारा 107/116 के तहत सोनू गौतम को पाबंद किया है. एसएसपी के अनुसार, हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारी को शांतिभंग की आशंका के चलते पाबंद किया गया है.
उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा. इसी के साथ एसएसपी ने स्कूलों में सुरक्षा के पूरे इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं.
ध्यान रहे हिंदू जागरण मंच ने सोमवार को शहर के स्कूल और कॉलेजों को धमकी भरा पत्र जारी करते हुए 25 दिसंबर से पहले स्कूल-कॉलेजों में ईसाई धर्म से जुड़े कार्यक्रम आयोजित न करने की धमकी दी थी.
संगठन की अध्यक्ष सोनू सविता ने कहा क्रिसमस के मौके पर स्कूलों और कॉलेजों में ईसाई धर्म से जुड़े कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. जबकि इन स्कूलों में हिंदू छात्र और छात्राएं बहुसंख्यक हैं. ईसाई धर्म के छात्रों की संख्या बहुत कम होते हुए भी इस मौके पर इस धर्म से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन करना गलत है.


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.