रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने क्रिस गेल को छोड़कर सरफ़राज़ खान को किया रिटेन




बंगलुरु: रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलौर टीम ने क्रिस गेल और युजवेंद्र चहल सहित कई दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया तो वहीं विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के साथ सरफराज खान को भी रिटेन किया। इसका सीधा सा मतलब है कि आरसीबी को गेल से ज्यादा भरोसा सरफराज पर है।
मुंबई के इस क्रिकेटर को 1.75 करोड़ रुपये में रिटने किया गया है। फिलहाल उत्तर प्रदेश टीम के साथ लखनऊ में खेल रहे सरफराज तक जब यह खबर पहुंची तो वह भावुक हो गए।
उन्होंने आरसीबी मैनेजमेंट और कैप्टन विराट कोहली को शुक्रिया कहा। टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं सबसे पहले तो आरसीबी और कैप्टन विराट कोहली का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।
आरसीबी ने सरफराज खान को रिटेन कर उन पर अपने भरोसे को कायम रखा। रिटेन खिलाड़ियों में सरफराज ही ऐसे हैं जिन्होंने इंटरनैशनल लेवल पर अपने देश के लिए एक भी मैच नहीं खेला है। 2015 में हुए आईपीएल के आठवें एडिशन में सरफराज ने सबसे पहले अपनी छाप छोड़ी थी। 
आठवें एडिशन के 13 मैचों में उन्होंने 111 रन बनाए थे 156 के स्ट्राइक रेट से। उन्होंने विस्फोटक बैटिंग से कप्तान विराट कोहली को अपना मुरीद बना लिया था। चोट के कारण सरफराज हालांकि आईपीएल-10 में नहीं खेल सके थे।
मुंबई के इस क्रिकेटर को 1.75 करोड़ रुपये में रिटने किया गया है। फिलहाल उत्तर प्रदेश टीम के साथ लखनऊ में खेल रहे सरफराज तक जब यह खबर पहुंची तो वह भावुक हो गए। उन्होंने आरसीबी मैनेजमेंट और कैप्टन विराट कोहली को शुक्रिया कहा। टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं सबसे पहले तो आरसीबी और कैप्टन विराट कोहली का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।
चोट की वजह से 8 महीने रहे खेल से दूर2007 में इंजरी की वजह से लगभग 8 महीने तक क्रिकेट से दूर रहने वाले सरफराज कहते हैं कि उन 8 महीनों में कुछ भी नहीं बदला, लेकिन यह शानदार है। जब मुझे चोट लगी तो डॉक्टर ने 4 महीने तक बैट तक छूने से मना किया था। लेकिन, पापा (नौशाद खान) ने मुझे ढाई महीनों में ही क्रिकेट खेलने को कह दिया। वह जानते थे कि मैं ठीक हो जाउंगा, लेकिन वह चाहते थे कि मैं हमेशा क्रिकेट के संपर्क में रहूं।


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.