आत्महत्या करने से पहले लड़की ने लिखा ‘आई लव मुस्लिमस’- हिन्दुवादियों की धमकियों से थी परिशान



वाटस्अप ग्रुप में धर्म की बहस ने एक 20 साल की लड़की की जान ले ली। लड़की ने आहत होकर आत्महत्या कर ली। बेंगलुरू में 20 साल की एक लड़की ने व्हाट्सएप मैसेज भेजा था जिसमें लिखा था ‘आई लव मुस्लिमस’। इस मैसेज के वायरल होने के बाद उसने ऐसा कदम उठाया। इस मामले में पुलिस ने बीजेपी के युवा विंग के नेता को गिरफ्तार किया है और चार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
बीकॉम की स्टूडेंट धन्याश्री को शनिवार को उसके कमरे में लटका पाया गया। ये घटना चिकमंगलूर के नजदीक मुदीगीर शहर में हुई।
बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वह अपने दोस्त संतोष के साथ चैट कर रही थी। बातचीत के दौरान ही दोनों के बीच जाति और धर्म पर बहस होने लगी। संतोष द्वारा एक सवाल के जवाब में उसने लिखा, ‘मैं मुस्लिमों से प्यार करती हूं’।
इस पर संतोष ने मुस्लिमों से किसी भी तरह का रिश्ता रखने को लेकर उसे चेतावनी दी। इतना ही नहीं उसने उस बातचीत का स्क्रीनशॉट बंजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों के साथ भी शेयर किया। ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
चिकमंगलूर के एसपी एम अन्नामलाई ने बताया कि कुछ युवा विंग के नेता जिसमें बीजेपी यूथ विंग का अनिलराज भी शामिल था, धन्याश्री के घर गए और उसे और उसकी मां को धमकाया। अगले ही दिन धन्याश्री ने सुसाइड कर लिया।
धन्याश्री के शव के पास से पुलिस को एक नोट भी मिला। इस नोट में उसने लिखा था कि इस घटना ने उसकी जिंदगी और पढ़ाई-लिखाई बर्बाद कर दी।
पुलिस ने अनिलराज को गिरफ्तार कर लिया है. अनिलराज मुदीगीर शहर के बीजेपी युवा मोर्चा का अध्यक्ष है। इसके अलावा पुलिस मामले के मुख्य आरोपी संतोष और तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। इसके अलावा पुलिस ने उस लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है जिन्होंने इस मैसेज को व्हाट्सएप पर शेयर किया था।
सौजन्य- हिन्दी न्यूज 18 डॉट कॉम


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.