भाजपा नेता के घर पर पुलिस ने मारा छापा- बिना कपड़ों के पच्चीस लड़कियों को छुड़ाया गया




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक बीजेपी नेता के ईमारत में जन्मदिन के मौके पर पचीस लड़कियों को पकड़ा गया है.सूचना मिलने पर जब  वहां पुलिस पहुंची तो दंग रह गई.पुलिस ने इस ईमारत के एक कमरे से 25 युवकों के साथ आठ युवतियों को गिरफ्तार किया है।
पत्रिका न्यूज़ के अनुसार पुलिस की माने तो जब मौके पर छापेमारी की गई तो उस दौरान यहां पर अर्धनग्न अवस्था में युवती और युवक डांसो में मसगूल थे। फिलहाल पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब और बीयर की बोतलों के साथ नशे की अन्य सामग्री बरामद की है और जांच में जुट गई है। वाराणसी में जन्मदिन की पार्टी के नाम पर इस तरह की अश्लील पार्टी का मामला पहली बार सामने आया है। इसके बाद पुलिस भी असमंजस की स्थिति में है कि इसे रेव पार्टी माने या कुछ और। भेलूपुर थाने के इंस्पेक्टर का कहना है कि फिलहाल यह रेव पार्टी है क्योंकि मौके से भारी मात्रा में शराब और बीयर की बोतलों के साथ नशे की अन्य चीजें भी बरामद हुई हैं। पुलिस के मुताबिक बुधवार की देर रात कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि दुर्गा कुंड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में बर्थडे पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी का आयोजन किया गया है। इसमें कई युवतियों समेत युवक अश्लील डांस कर रहे हैं।
इस सूचना पर जब पुलिस ने छापा मारा तो अंदर का नजारा देख कर पुलिस के भी होश उड़ गए पुलिस के मुताबिक अंदर तेज साउंड में म्यूजिक बज रहा था और नशे की हालत में युवक और युवतियां अर्धनग्न अवस्था में डांस कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने मौके से 25 युवकों और 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया है यह सभी चौक थाना क्षेत्र के सुडिया समेत अन्य इलाके के बताया जा रहे हैं। पुलिस जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई है इंस्पेक्टर भेलूपुर के मुताबिक जिस बिल्डिंग से अश्लील पार्टी करते हुए लोगों को पकड़ा गया है वह बिल्डिंग एक बीजेपी नेता की बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि बीजेपी नेता ने यह बिल्डिंग किसी बैंक्वेट वाले को किराए पर दे रखी है। फिलहाल पुलिस बीजेपी नेता समेत बैंक्वेट के मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है। अपना सही जीवनसंगी चुनिए। केवल भारत मैट्रिमोनी पर – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन


No comments

Need a News Portal, with all feature... Whatsapp me @ +91-9990089080
Powered by Blogger.